आज हम आपके सामने अगर आप शादीशुदा है इसी पर बात करने वाले हैं आज के माहौल में लोग जहां बीवियों पर अपना रौब झाड़ते हैं तो वहीं पर आज कुछ ऐसी सच्चाई बताने वाले जो आपकी जिंदगी को खुशहाल बना देगी। आप से सवाल हैं जरा याद करके बताएं आपकी बीवी जब आप से खुश होती है तो क्या करती है? क्या कहती है ?


क्या वो आपकी नाफरमानी करती है? या आपकी फरमाबरदारी या बदज़ाबानी करती है सलीके से बात करती है । मैं दावे सकता हूं औरत जब अपने पति से खुश होती है जो उसकी फरमाबरदारी करती है मैं अपनी हर लेख में इस बात पर जोर देता हूं औरत सिर्फ इज्जत मांगती है।

औरत सिर्फ एक बार मांगती है बदले में वह आपके लिए अपना सब कुछ लुटा देती है बराय मेहरबानी अपने घर और बाहर की औरतों को इज्जत दो क्या आपको पता है औरत शादी क्यों करती है?

औरत शादी करती ही इज्जत और खुशी के लिए जिल्लत और पैसे तो शादी के बगैर भी मिल जाते हैं। आप कैसे कह सकते हैं कि बीवी को खुश रखो तो सर पर चढ़ जाती है लोग बीवी की खुशी को ज़न-मुरीदी कहते हैं मैं कहता हूं उस आदमी से पूछे जिसकी बीवी उससे खुश है वह मुरीद है कि मुराद है।

आपने कभी अपनी बीवी को गिफ्ट दिया हो तो याद करें क्या उसने आपसे बदतमीजी की थी या नाफरमानी की थी. उसने आपका बहुत बड़े प्यार से शुक्रिया अदा किया होगा . आपको बगैर मांगे चाय काफी पिलाई होगी और आने वाले दिनों की खूबसूरत बातें की होगी। औरत शादी क्यों करती है

वो कभी आपको सोता देख मुस्कुराया होगा आप कैसे कहते हैं बीवी को खुश रखो तो सर पर चढ़ जाती है। दुनिया के तमाम रिश्ते मियां बीवी के रिश्ते से ही निकलते हैं। और मियां बीवी के रिश्ते में खत्म हो जाते हैं। अपने इस रिश्ते को दिल वो जान से हिफाज़त करें और उसे खूबसूरत से खूबसूरत बनाए। औरत शादी क्यों करती है ।

 

By Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *