तालिबान की अमरीका को निराले अंदाज में धमकी, बाइडन के दावे को बताया झूठा, कोई सबूत….

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बॉयडन ने रविवार को अयमन अल जवाहरी को काबुल में ड्रोन हमले के जरिए मारने का दवा किया था ड्रोन हमले को लेकर तालिबान ने सख्त प्रतिक्रिया दी थी और इस हमले का विरोध किया था लेकिन अल जवाहरी की मौत को लेकर तालिबान ने कुछ नहीं कहा था। लेकिन आज गुरुवार को तालिबान की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है जारी बयान में ड्रोन हमले की पुष्टि की गई है ।

इसमें कहा गया है कि रविवार को अमरीका की तरफ से ड्रोन हमला किया गया जिसके दो दिन बाद अमेरिका के राष्ट्रपति जो बॉयडन ने अल जवाहिरी की मौत का दावा किया उनका कहना है अल जवाहरी का यहां आने के बारे में और रहने के बारे में इमारत इस्लामिया को कोई जानकारी नहीं है। तालिबान की रिपोर्ट में कहा गया है कि खुफिया एजेंसियों को इसके बारे में जांच करने को कहा गया है।

तालिबान का कहना है कि अमेरिका सहित दुनिया के किसी भी देश को अफगानिस्तान से कोई खतरा नहीं है उन्होंने कहा अमेरिका ने अफगानिस्तान में ड्रोन हमला करके दोहा समझौते का उल्लंघन किया है। वही तालिबान ने अमरीका से धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर दोबारा ऐसी घटना हुई किसी भी अंजाम का जिम्मेदार खुद अमेरिका होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *