उदयपुर घटना: गौतम गंभीर के पोस्ट पर भड़की साक्षी जोशी, कोई इनके समर्थन में रैली….

पैगंबर मोहम्मद ﷺ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के वाली बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में उदयपुर में एक व्यक्ति द्वरा फेसबुक पोस्ट करने पर उसकी नृशंस हत्या कर दी गई यही नही हत्त्यारो ने उस घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में उपलोड भी कर दी इस घटना से पूरा देश सकते में हैं और राजस्थान में कई जगहों में हालात इतने खराब हो गए कर्फ्यू अगाना पड़ा वही मुसलमानों की तरफ से भी इन आरोपियों को फांसी देने की मांग की जा रही है।

दिल्ली सांसद एवं पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने इस घटना को लोकतंत्र की हत्या बताने पर पूर्व टीवी एंकर साक्षी जोशी ने गौतम गंभीर पर निशाना साधा और एक पुराने मामले को लेकर उनसे सवाल किया उस वक्त क्या लोकतंत्र की हत्या नहीं हुई थी उस वक्त क्यों चुप थे जब हत्या आरोपियों के समर्थन में रैली निकाली जा रही थी साक्षी जोशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखती है।

“सिर्फ़ पाँच साल पहले इसी राजस्थान में ऐसी ही एक और नृशंस हत्या हुई थी तब उस दानव के समर्थन में रैलियाँ हुई थी पुलिस पर पथराव हुआ था कोर्ट में भगवा लहराया गया था हत्यारे का सम्मान हुआ था सिर्फ़ पाँच साल पहले लेकिन गौतम गंभीर ने तब इसे लोकतंत्र की हत्या नहीं कहा था। कोई रैली देखी हत्यारों के समर्थन में! बल्कि कई मुस्लिम हैंडल दिखा दूँगी जो लगातार इसकी भर्त्सना कर रहे हैं। और जानकारी के लिए बता दूँ , दोनों गिरफ़्तार भी किए जा चुके हैं गौतम गंभीर साहब

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *