भाजपा सांसद कर रहे थे प्रेस कान्फ्रेंस तभी बोल पड़ी नाबालिग लड़की,भाजपा नेताओ ने उसके साथ किया…

 

बहराइच सांसद अक्षयवरलाल गोंड गुरुवार को अपने आवास पर एमएलसी डॉ. प्रज्ञा त्रिपाठी की मौजूदगी में प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे, इसी बीच एक नाबालिग लड़की अपनी बुआ के साथ पहुंची, उसने एमएलसी से कहा कि बीजेपी नगर उपाध्यक्ष हरि गुप्ता व साथी पवन पाल ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है,और सत्ता के दबाव के चलते हमारी कोई सुनवाई नही हो रही है।

एक तरफ जहाँ 15 अगस्त को लाल किले से सम्बोधित करते हुवे प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी मे महिलाओ के सम्मान पर लम्बा चौड़ा भाषण दिया तो वही दूसरी ओर बहराइच मे उन्ही की पार्टी के नेताओ ने मिलकर एक नाबालिग लड़की के साथ सामुहिक ब्लात्कार किया,बड़ी बात ये है कि सत्ता के दबाव की वजह से पीड़ित इंसाफ के लिये दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर है।

लड़की ने आरोप लगाया कि उसके साथ लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके मे भी ब्लात्कार किया गया,जिसके बाद उसने कृष्णानगर थाने मे मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन सत्ता के दबाव के चलते सुनवाई नही हुवी और इंसाफ के लिये दर दर भटकने को मजबूर है,मामला एमएलसी की प्रेस कान्फ्रेंस मे उठा फिर भी अभी तक आरोपियो की गिरफ्तारी नही हुवी है,वही दूसरी ओर भाजपा नगर अध्यक्ष हरि गुप्ता ने इन आरोपो को निराधार बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *