गाय ले जा रहे तीन लोगों की हुई मॉब लिन्चिंग, नज़ीर की हुई मौत, अब पुलिस ने…

एक बार फिर मध्य प्रदेश नर्मदापुरम में कथित गौ तस्करी को लेकर हुई मॉब लिंचिंग का मामला सामने आ रहा है कुछ लोगों ने एक गाड़ी को रोककर उसमें सवार तीन लोगों के साथ जमकर मारपीट की गई इस घटना में एक व्यक्ति नजीर अहमद की मौत हो गई है वहीं दो घायल हुए हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है मामले में सिवनी मालवा थाना में दो अलग-अलग FIR दर्ज की गई हैं ये घटना सिवनी मालवा के गांव बराखड़ की है।

3 अगस्त की रात को गांव के कुछ लोगों ने गोवंश ले जा रही गाड़ी को रोक लिया इसमें तीन युवक सवार थे तीनों को उतरवाकर लोगों ने उनके साथ जमकर पिटाई की मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान ही घायल शख्श नजीर अहमद की मौत हो गई तीनों युवक अमरवती के निवासी हैं।

घटना के बाद अब पुलिस आरोपियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीम लगाई गई देर रात तक धरपकड़ जारी रही मिली जानकारी के अनुसार सिवनी मालवा थाने में 12 अज्ञात लोगों पर धारा 302 और 307 के तहत FIR दर्ज की गई है। वही घायल युवकों पर भी गोवंश की तस्करी करने की धाराओं के तहत भी FIR दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *