KRK ने मक्का और ज़मज़म पानी को लेकर किया चौकाने वाला ट्विट, लोग करने लगे….

कोरोना की महामारी की वजह से कई साल से लोग हज उमरा करने से महरूम रह गए थे इस साल से दुबारा उमरा की शुरुवात हो गई है लोग हज़ारो की तादाद में मक्का मदीना पहुंच रहे हैं । बहुत से लोग वहां रमज़ान का महीना गुज़ारने के लिए जाते हैं । मक्का और ज़मज़म पानी को लेकर KRK (कमाल राशिद खान) ने ट्वीट किया जिसपर लोग तरह तरह के कमैंट्स करने लगे।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा Saudi Arab के मक्का शहर में कहीं भी पानी नहीं है! ना कोई नदी, तालाब है! सिर्फ़ एक ही पानी का श्रोत है आबे जम जम! पूरे मक्का शहर में पानी की सप्लाई यही से होती है! करोड़ों हाजी इस पानी को अपने देश लेकर जाते हैं! पिछले 2000 साल से दिन रात यहाँ से पानी निकलता है लेकिन खतम नहीं होता!

 

उन्होंने दोसरे ट्वीट में लिखा दुनिया भर के scientists के लिए ये हैरान कर देनी वाली बात है! मक्का दुनिया का अकेला शहर है जहां सोने के पहाड़ हैं! मक्का में कोई पेड़ नहीं है फिर भी Oxygen का स्तर बाक़ी शहरों से ज़्यादा है! प्रदूषण का नामो निशान नहीं है! कोई तो बात है!

केआरके का ये ट्वीट कुछ लोगों को बुरा लगने लगा जबकि ये मुसलमानो का मामला उसमें भी धर्म की नफरत खींच लाए इसपर सुनील शर्मा नामी आदमी लिखता है जहाँ खाने पीने को मिल रहा था वहाँ की तो बुराई करने लगे है पँचरपुत्र लेकिन जहाँ की नागरिकता तक नहीं वहाँ के पानी की बात के रहे है ।

एक युवक ने उसके ट्वीट के जबरदस्त तरीके से जवाब देते हुए लिखा अबे जाहिल पूरी दुनियां ताजमहल की तारीफ करती है तो क्या मतलब भारत के इलावा पूरी दुनियां बुरी हो गई जो तारीफ के लायक है उसकी तारीफ तो होगी ही ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *