हाफिज क़ुरान रोज़ेदार की बेदर्दी से की पिटाई, फिर लटकाया फांसी पर, वजह इतनी छोटी की आप…

पाकिस्तान : पंजाब प्रांत के मुजफ्फरगढ़ जिले में हुई एक अमानवीय घटना पर हर आंख को नम कर रख दिया है निजी टीवी के मुताबिक ज़िला मुजफ्फरगढ़ के तहसील अलीपुर के इलाके जगमल गांव में एक बड़े वडेरे ने एक हाफ़ज़ी क़ुरान की जो रोज़े की हालत में थे इतनी पिटाई की उसकी मौत हो गई उसको ख़ुदकुशी दिखाने के लिए उसको फिर फांसी पर लटका दिया ।

इस अमानवीय घटना की जो वजह सामने आई है आप जानकर हैरान हो जाएंगे मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार मृतक की बकरी ने वडेरे के खेत को चर लिया था जिसके बाद वडेरे फय्याज ग़ज़ाली ने चरवाहे मोहसिन की बेतहाशा पिटाई की जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई उसपर भी उस ज़ालिम ने बस नही उसको खुदकुशी के रंग देने के लिये उसकी लाश को पेड़ से लटका कर की फ़र्ज़ी कहानी बनाने कोशिश की ।

इस दरिंदगी पर घर वालों ने जबरदस्त विरोध किया घर वालों ने बताया मोहसिन हाफिज क़ुरान था और रोज़े से था वडेरे ज़ालिम ने उसको इतना प्रताड़ित किया उसकी मौत हो गई । इसकी खबर पुलिस को बार बार देने पर भी वडेरे के खिलाफ पुलिस कार्रवाई के लिये नही आई आखिर कर इलाके वालों ने ज़बरदस्त विरोध करते हुए वडेरे के घर हमला कर उसकी पिटाई करते हुए थाने लेकर पहुंच गए ।

उसको पुलिस के हवाले किया उसके बाद पुलिस ने हाफिज की लाश को स्थायी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया पुलिस के अनुसार जैसी रिपोर्ट आती है तो मुल्ज़िम के खिलाफ़ और कार्रवाई की जायेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *