गरबा पर पथराव… मुस्लिम समुदाय के आरोपियों को खंभे से बांध कर लाठियों से पिटाई की पुलिस, हिन्दू समुदाय के सामने हाथ….

गुजरात पुलिस द्वारा की गई पिटा’ई की वीडियो सोशल मीडिया में वा’यरल हो रही है गुजरात में गरबा के दौरान आरोप है दूसरे समुदाय के कुछ लड़कों की तरफ से प’थराव का मामला सामने आया था हालांकि इस मामले में प’थराव से ज्यादा पुलिसया करवाई सुर्खियों में है दरअसल मामला खेड़ा जिले के उढेला गांव में गरबा पर हुए प’थराव का है जहां बाद में पुलिस ने 9 लोगों को हिरासत में लिया था।

ज़ी न्यूज़ के अनुसार पुलिस ने उन आरोपियों को गांव में लाकर खंभे से बांध दिया इसके बाद पुलिस ने उनकी बारी-बारी से जम कर पि’टाई ज़ी न्यूज़ आगे लिखता है पुलिस ने इन सभी की सिर्फ पि’टाई ही नही बल्कि आरोपियों से हाथ जोड़कर हिं’दू समुदाय से मा’फी भी मंगवाई जिसकी वीडियो सोशल मीडिया में वा’यरल जो रही है ।

खेड़ा के एसपी राजेश गढ़िया के मुताबिक, जिले की मातर तहसील के उढेला गांव में सोमवार देर रात तुलजा माता मंदिर के पास गांव के सरपंच इंद्रवदन पटेल ने गरबा कार्यक्रम आयोजित किया था आरोप है कि इस कार्यक्रम में दूसरे समुदाय के लोग जब’रन घु’स गए और महिलाओं से बह’सबाजी के बाद उन्होंने वहां हम’ला भी किया कुछ लड़कों ने प’थराव भी किया।

मा’रपी’ट और प’थराव से 6-7 महिलाएं घा’यल हो गईं प’थराव में एक होमगार्ड भी ज’ख्मी हुआ था हंगा’मा बढ़ने पर आयोजकों ने पुलिस को इसकी सूचना दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घा’यलों को इलाज के लिए अस्प’ताल पहुंचाया वहीं, पुलिस ने आयो’जकों की शिका’यत पर केस दर्ज कर 9 आरो’पियों को गि’रफ्तार कर लिया।

इसके बाद पुलिस अगले दिन इन लड़कों को गांव लेकर आई और खंभे से बांधकर पी’टा और पी’ड़ितों से मा’फी मंगवाई वही सोशल मीडिया में इसको लेकर जम’कर हंगा’मा मचा हुआ है राणा अय्यूब ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखती हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात से एक बेहद परे’शान करने वाला वीडियो सामने आया है जहाँ मुस्लिम लड़को को एक पोल से बांधकर,डं’डे मा’रे जा रहे है । और भी’ड़ जय’कार कर और राष्ट्रवादी नारे लगा कर जश्न मना रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *