अब नहीं काटने होंगे विभागों के चक्कर,सबरहद पंचायत भवन में जल्द ही मिलेंगी यह…


शाहगंज जौनपुर।

स्थानीय थाना क्षेत्र के सबरहद गांव में ग्राम प्रधान मुकेश राजभर द्वारा गांव के इमरानगंज बाज़ार स्थित पंचायत भवन (मिनी सचिवालय) परिसर में सी एस सी सेन्टर हेतु एक नए भवन का शिलान्यास किया गया।

इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुवे मुकेश राजभर ने कहा कि वो लगातार आम जनता के हितों को ध्यान में रखते हुवे कार्य कर रहे हैं,एक तरफ जहाँ गांव के अलग अलग हिस्सों में विकास कार्य कराये जारहे हैं तो वहीं दूसरी ओर जनता की सहूलत के लिये सी एस सी सेन्टर की स्थापना की जा रही है।

ग्राम प्रधान ने कहा कि सरकार की मंशा के अनुसार गांव में मिनी सचिवालय के परिसर में ही सचिव एवं लेखापाल समेत तमाम अन्य कर्मचारियों के दफ्तर बनाये गये हैं ताकि गांव के लोगों को छोटे छोटे काम के लिये ब्लाक एवं तहसील के चक्कर न लगाने पड़ें।

वहीं अब सी एस सी सेन्टर के लिये एक भवन का निर्माण कराया जा रहा है ताकि सरकारी योजनाओं से सम्बंधित हर तरह के काम मिनी सचिवालय में कराये जा सकें,मुकेश राजभर ने कहा कि गांव का विकास और जनता का हित उनकी प्राथमिकताओं में है,जिसके लिये वो लगातार प्रयास कर रहे हैं,इस अवसर पर अभिषेक श्रीवास्तव समेत अन्य ग्राम पंचायत सदस्य एवं ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *