काँवड़ियों पर पुष्प वर्षा करने वाली पुलिस पर इस फिल्म मेकर ने दिया बड़ा बयान,कहा नमाज़ियो पर…

उत्तर प्रदेश ने एक तरफ सड़क किनारे,शापिंग माल,या रेलवे स्टेशन पर नमाज़ अदा करने के जुर्म मे धड़ाधड़ गिरफ्तारियां हो रही है और इसे लेकर राजनिती की जा रही है तो वही दूसरी ओर काँवड़ यात्रियो पर पुलिस द्वारा फूल बरसाने का काम किया जा रहा है,खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हेलीकाप्टर से कांवड यात्रियो पर फूल बरसाते हुवे दिखाई दिये है।

वही अब इस मामले पर फिल्म मकर विनोद कापड़ी ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होने अपने ट्वीट मे लिखा है कि हफ्ते मे एक बार सड़क पर नमाज़ अदा करने वाले मुसलमानो पर मुकदमा दर्ज करने वाली पुलिस पूरे सावन सड़क घेरने वाले काँवड़ यात्रियो पर पुष्प वर्षा कर रही है,एक देश एक कानून कहाँ है ? विनोद कापड़ी के इस ट्वीट पर लोगो ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है।

विनोद कापड़ी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुवे राजेश साहू नाम के यूज़र ने लिखा कापड़ी साहब काँवड़िये सिर्फ सड़क नही घेरते इतनी भी नफरत ठीक नही है,वही इसके जवाब मे मोहम्मद उसमान ने लिखा कि हाँ मौका मिलते ही चौकी भी जला देते है, नमाज़ पर मुकदमा और काँवड़ यात्रा पर पुष्प वर्षा को लेकर सोशल मीडिया पर अब एक नई बहस छिड़ी हुवी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *