उदयपुर हत्याकांड: कन्हैयालाल के हत्यारों की कोर्ट में पेशी के दौरान की वीडियो आई सामने, जिसमें चप्पल-घूसों….

राजस्थान के उदयपुर जिले में कन्हैयालाल हत्याकांड में गिरफ्तार चारों आरोपियों को राष्ट्रीय जांच एजेंसी कोर्ट ने 10 दिन की एनआईए रिमांड में भेज दिया है। वही एक वीडियो सामने आई जिसमें आरोपियों के कोर्ट में पेशी के दौरान आक्रोशित लोगों ने आरोपियों पर हमला कर दिया पुलिस और कमांडो की मौजूदगी में गुस्साए लोगों ने जूते चप्पल थप्पड़ और घूसों से पिटाई की है ।

इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि जब उन्हें पुलिस की गाड़ियों में चढ़ाया जा रहा था तभी उसके पीछे लोग पुलिस की सुरक्षा के बीच उन्हें पीट रहे हैं एक आरोपी की गर्दन पकड़ते हुए उसे पीछे से थप्पड़ भी मारते हुए दिखाई दे रहे हैं इस दौरान पुलिस एक-एक करके उन चारों आरोपियों को गाड़ी में चढ़ाती है वहीं, उदयपुर की घटना के विरोध में वकीलों में काफी आक्रोश नजर आया।

हिन्दुस्तान लाइव के अनुसार बता दें NIA और आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) की एक टीम ने उदयपुर में नृशंस हत्या के आरोपियों को शनिवार एनआईए कोर्ट में पेश किया। कन्हैयालाल की हत्या के बाद राज्य सरकार ने विशेष अनुसंधान दल (एसआईटी) का गठन कर जांच शुरू की थी, लेकिन मामला दूसरे देशों से भी जुड़े होने के कारण इस मामले की जांच एनआईए को सौंप दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *