तेलंगाना में मस्जिद की शहादत पर AIMPB ने सरकार को लगाई फटकार, कहा मुसलमान अपनी…..

हैदराबाद से सटे शमशाबाद में मस्जिद की शहादत को लेकर मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के जनरल सेक्रेटरी खालिद सैफुल्लाह रहमानी बयान जारी करते हुए तेलंगाना सरकार पर जमकर प्रहार किया है उन्होंने अपने जारी बयान में कहा इस बात पर जितना भी अफसोस किया जाए कम है तेलंगाना सरकार ने हैदराबाद शहर से सटे शमशाबाद में मस्जिद खाजा महमूद को रातों-रात शहीद कर दिया है।

उन्होंने अपने जारी बयान में कहा यह मुसलमानों के लिए बहुत ही दुखद और असहनीय कृत्य है उन्होंने आगे कहा एक तरफ तेलंगाना सरकार अल्पसंख्यकों के साथ हमदर्दी का दावा करती है और दूसरी तरफ तेलंगाना में मुसलमानों के पवित्र धार्मिक स्थलों के लिए उत्तर प्रदेश की बुलडोजर संस्कृति को लागू करती है और मस्जिद को शहीद कर देती है। उन्होंने कहा ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड इसकी कड़ी निंदा करता है।

और सरकार से मांग करता है कि बिना किसी देरी के यहां मस्जिद का पुनर्निर्माण किया जाए, साथ ही सचिवालय की शहीद मस्जिद का जल्द से जल्द पुनर्निर्माण किया जाए और जिन सरकारी अधिकारियों ने ये घटिया कदम उठाया है उनके खिलाफ कार्रवाई करें, उन्होंने कहा मुसलमान अपने घरों से ज्यादा मस्जिदों से प्यार करते हैं क्योंकि ये अल्लाह के घर है इसलिए वे इस तरह के जघन्य कृत्य को बर्दाश्त नहीं कर सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *