आजमगढ़ के कोइलारी मिठ्ठनपुर करिया निवासी विपिन बने आम आदमी पार्टी छात्र विंग CYSS के दिल्ली प्रदेश सचिव

 

AAP पार्टी के विपिन कुमार बने छात्र विंग के दिल्ली प्रदेश सचिव
आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश प्रभारी हरिश बंसल ने श्री विपिन कुमार को CYSS का दिल्ली प्रदेश सचिव बनाया हैं। विपिन जी पहले भी कई महत्वपूर्ण पदों पर कार्यरत रह चुके हैं जैसे प्रदेश प्रवक्ता, बाहरी दिल्ली सचिव आदि।
आम आदमी पार्टी ने दिल्ली प्रदेश के छात्र विंग CYSS के पद अधिकारियों की सूचि जारी की हैं जिसमें अध्यक्ष पद के लिए चंद्रमनी देव उपाध्यक्ष पद पर 7 छात्रों को ज़िम्मेदारी दी हैं, महामंत्री पद पर कुलदीप व प्रदेश सचिव पद पर विपिन कुमार को चयनित कर भरोसा जताया है।
दिल्ली प्रदेश प्रभारी श्री हरीश बंसल ने ये जिम्मेदारी पार्टी के लेटर हेड पर जारी की हैं। विपिन कुमार CYSS में काफी लोकप्रिय नेता हैं अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी की छात्र विंग CYSS की ओर से जन्तर मंतर व ITO पर अग्निपथ के विरोध में प्रदर्शन किया गया इसके दौरान सोशल मीडिया व तमाम न्यूज चैनलों व प्रिन्ट मीडिया जैसे की जी न्यूज, आजतक, इंडियन एक्सप्रेस आदि पर विपिन कुमार की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी जिससे विपिन का राजनीतिक कद पब्लिक और पार्टी में काफी बढा़ है।
विपिन कुमार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के कोईलारी मिठ्ठनपुर करिया गाँव के रहने वाले हैं और इन्होंने अपने राजनीतिक पारी की शुरुआत 2020 से आम आदमी पार्टी जॉइन करके की थी। विपिन कुमार दिल्ली वविश्वविद्यालय के स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज के स्नातक के छात्र हैं और दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र संगठन में इनकी काफी पकड़ है। विपिन छात्रों के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी आवाज बुलन्द करते आ रहे हैं। कोरोना काल में बहुतायत लोगों को रेमडीसीवीर इंजेक्शन व आॅक्सीजन सिंलेडर आदि दिलाकर उनकी जान बचाई थी इन्होनें। साथ ही समय-समय पर जरुरतमदों को बल्ड भी मुहैया कराते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *